धर्मशाला मैच की ऑनलाइन टिकट ब्रिक्री शुरू - आधे घंटे में सभी टिकट सोल्ड आउट

धर्मशाला में खेलने वाले मैच की टिकटों की बिक्री ऑनलाइन शुरू हुई, और आधे घंटे में ही टिकट खत्म हो गए

धर्मशाला, ब्यूरो रिपोर्ट 

पांच मई को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेले जाने वाले दो आईपीएल मैचों के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। दस हजार रुपये और 7500 रुपये के टिकट मंगलवार को शाम छह बजे से उपलब्ध होते दिखे। इसके बाद वेबसाइट पर सभी टिकट आधे घंटे में बेचे गए। 


जबकि थोड़ी देर बाद 7500 रुपये के टिकट कमिंग सून भी दिखाए गए। मंगलवार को शाम को अन्य स्थानों पर टिकटों की बिक्री नहीं हुई है। उससे पहले दूसरे स्थानों के टिकट बेचे गए। क्रिकेट प्रशंसकों को भी संदेह हुआ कि क्या वे धर्मशाला में खेलने वाले आईपीएल मैच के टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं या नहीं। 

क्रिकेट प्रेमियों को इस बार आईपीएल मैचों को देखने के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। पेटीएम इंसाइडर पर इस बार सबसे सस्ता टिकट 1500 रुपये और 2000 रुपये का दिख रहा है, लेकिन वे भी सोल्ड आउट हैं; पिछले वर्ष हुए मैचों में सबसे सस्ता टिकट 750 रुपये का था। 

टिकट इस बार 1500 रुपये से शुरू हो रहे हैं। वहीं सबसे महंगा टिकट 30 हजार रुपये का होगा। पंजाब किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी ने नौ मई को रॉयल चैलेंजर बंगलुरू के खिलाफ खेलने वाले मैच के टिकट नहीं बेचे हैं। एचपीसीए के सचिव अवनीश परमार ने कहा कि केवल फ्रांसीसी अधिकारी आईपीएल मैचों के टिकटों का मूल्य निर्धारित कर सकते हैं और ऑनलाइन खरीद सकते हैं। एचपीसीए इसमें शामिल नहीं रहता है। क्रिकेट प्रेमी धर्मशाला में खेलने वाले मैचों में बहुत उत्साहित होते हैं। मैचों की तैयारियां स्टेडियम में जोरों पर चल रही हैं।


Comments