कहाँ गईं पांच लाख नौकरियां? 1500 रुपये का वादा कितने दिनों तक?

                        पांच लाख नौकरियां कहाँ गईं? 1500 रुपये देने का वादा कब तक करेंगे?

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पर लगातार हमला बोला है। हाल ही में, कंगना रनौत ने एक चुनावी जनसभा में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह को पप्पू तक कहा। 


दोनों ने इसके बाद से जुबानी लड़ाई लड़ी है। कांग्रेस से कंगना रनौत ने कई प्रश्न पूछे हैं। "कांग्रेस यहां लूटने के अलावा और क्या कर रही है?" कंगना ने आज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा। 

आज मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि उन्होंने कहा था कि वे सभी माताओं-बहनों को 1500 रुपये देंगे. उस पैसे का क्या हुआ? वे कहते थे कि वे पांच लाख नौकरियां देंगे, लेकिन वे नौकरियां कहां हैं? ऐसी राजनीति कब तक चलेगी? वे झूठे वादे क्यों करते हैं और जनता को लुभाते हैं?' इस दौरान, कंगना ने कांग्रेस पर हमला बोला। 

कंगना ने कहा कि आप लोगों ने कहा था कि जो किसान होंगे वे बागवान होंगे, वे अपनी इच्छा से जो चाहे मूल्य पर फल बेचेंगे। क्यों तुम झूठ बोलते हो? वह लोगों को बहला-फुसलाकर धोखा देते हैं। हम क्यों हमेशा इस तरह की राजनीति का शिकार होते हैं और यह कब तक चलेगा? कंगना ने कहा कि हमें अपने हिमाचलवासियों को जगाना है और उनकी कुनीति के बारे में सबको बताना है क्योंकि फिर से शुरू हो गया है कि ये फॉर्म भरो, वो फॉर्म भरो, इतने पैसे मुफ्त में मिलेंगे, 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। हमें इन सब झूठों में शामिल नहीं होना चाहिए। मोदी जी के नवनिर्मित भारत के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना होगा।

Comments