कंगना का कांग्रेस पर हमला, विक्रमादित्य जल्द हमारी टीम में दिखेंगे

कांग्रेस पर कंगना का हमला: हमारे छोटे भाई ने प्यार से कहा कि विक्रमादित्य जल्द ही हमारी टीम में दिखेंगे, "राजा बेटा"।

कुल्लू, ब्यूरो रिपोर्ट 

कांग्रेस के मंत्री विक्रमादित्य सिंह मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत को कुल्लू दौरे के दूसरे दिन भी निशाने पर रखते रहे। सिमसा में अपने घर के निकट लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विक्रम भैया ने प्यार से राजा बेटा कहा तो वह मुंह फुलाकर बैठ गए। 


इसके अलावा, कुल्लू भाजपा मंडल के भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन में कंगना ने कुल्लू के अटल सदन में कुल्लवी परिधान में पहुंचकर कहा कि विक्रमादित्य ने दिल्ली के कई चक्कर लगाए हैं और अब जल्द ही वे हमारी टीम में दिखेंगे। उनका कहना था कि पप्पू, राजा भैया, राजा बाबू अश्लील नहीं हैं। 

यह शब्द छोटों के लिए प्यार से मिलता है। विक्रमादित्य सिंह को मेरे राजनीति में आने से सबसे अधिक समस्या हो रही है। वह कभी विकास की बात करते हैं, कभी मेरे ऊपर कीचड़ उछालते हैं। विक्रमादित्य प्रदेश सरकार में मंत्री हैं, उन्होंने कहा। वह जनता को बताएं कि 15 महीने में कांग्रेस सरकार ने संघर्ष के अलावा क्या किया। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस फैल गई है। 

हिमाचल प्रदेश सरकार जाना तय है। मेरा छोटा भाई विक्रमादित्य है; इतना सुंदर नाम देने पर भी वे नाराज हो गए। मैंने खाने के बारे में पहले खुद से पूछा। मैंने जवाब दिया और मुझे अशुद्ध बताया। कंगना ने विक्रमादित्य से पूछा कि बागवानों को उचित फल की कीमत मिली, महिलाओं को १५०० रुपये मिले और मोबाइल स्वास्थ्य वैन शुरू हुए। फिर से किया मोदी और मैं रामसेतु के टुकड़े हैं।

Comments