प्रतिभा का पलटवार: कंगना के बयान पर उत्तरदायीत्व लेने की तैयारी

प्रतिभा ने कंगना के बयान का जवाब देते हुए कहा कि हम निर्णय लेंगे; चुनाव में भाग लेने का आदेश मिल गया

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने मुझे रुकने को कहा हो सकता है। लेकिन हम देखेंगे कि क्या होगा। प्रतिभा सिंह ने टेक चंद डोगरा, नाचन के पूर्व विधायक, के देहांत पर उनके परिजनों से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। उनका दावा था कि कांग्रेस जल्द ही प्रदेश की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान करेगी। 


वह चुनावी दंगल में उतरकर अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगी अगर उन्हें हाईकमान ने कहा है। कांग्रेस प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ उपचुनाव में भी कठिन मुकाबला करेगी।  प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार को कोई नुकसान नहीं होगा। कांग्रेस की सरकार ने चुनावी घोषणापत्र में किए गए कई वायदों को 15 महीने में ही पूरा किया है। 

हम जनता के बीच जाएंगे, जैसे ओपीएस, महिलाओं को 1500 रुपये देने का वादा और आपदा में लोगों को राहत देना।  हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने पहले से ही प्रगति की है। वह अभी भी कर रही है और करेगी। पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर भी इस मौके पर उपस्थित थे। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत, जो हॉट सीट मंडी से भाजपा प्रत्याशी है, ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रीराम का अवतार बताया है। उसने खुद को रामसेतु की गिलहरी बताते हुए उनकी सेना में शामिल होने का आह्वान भी किया है। 

उनका कहना था कि मोदी एक विशिष्ट व्यक्तित्व हैं। 600 वर्षों में राम मंदिर बन नहीं पाया। ईश्वर ने उनके हाथों से पहले कभी नहीं हो पाने वाले कामों को पूरा किया। ऐसा उनका चरित्र है। रविवार को सरकाघाट के पौंटा में वह लोगों को भाषण देती थीं। कंगना ने कहा कि भाजपा प्राण जाए पर वचन न जाए पर कार्य करती है। भाजपा नेता अपने वादे को पूरा करेंगे। उनका कहना था कि वे भाग्यशाली हैं कि मोदी की सेना में शामिल होने का अवसर मिल गया है। इस दौरान, उन्होंने कांग्रेस पर भी आक्षेप लगाया। 

कांग्रेस झूठे वायदे करने में माहिर है, जबकि भाजपा काम करना जानता है। सरकाघाट को पहली बार भाजपा हाईकमान ने बड़ा अवसर दिया है। हमारा दबदबा बनाने के लिए अच्छे मार्जिन से जीत दिलानी है। इस अवसर पर स्थानीय विधायक दिलीप ठाकुर ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने सिर्फ जनता को धोखा दिया है।  

कांग्रेस नेता कहते हैं कि वह आपदा के दौरान कहां थीं, कंगना ने कहा। उनका कहना था कि लोगों ने आपदा के दौरान दान दिए हैं, लेकिन कांग्रेस के चुने प्रतिनिधियों को सही तरह से मदद करनी चाहिए थी। कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलने में लगी हुई है। रविवार सुबह, हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर मंडी से कंगना रणौत से मिलने पहुंचे। कंगना ने उनका स्वागत हिमाचली टोपी पहनाकर किया। उन्हें मिलकर लोकसभा चुनाव की योजना बनाई गई। कंगना से मिलने के बाद जयराम हमीरपुर चले गए।


Comments