युवक ने छात्रा पर कई बार धारदार हथियार से वार किया

युवक ने धारदार हथियार से छात्रा पर कई वार किए, जिससे वह घायल हो गई; अस्पताल में मौत से लड़ाई

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल पालमपुर के नए बस अड्डे पर एक मल्टी टास्क वर्कर ने एक कॉलेज छात्रा पर दराट से कातिलाना हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। आरोपी युवक ने सिर्फ अड्डे की सीढि़यों पर छात्रा पर दराट से कई वार किए। छात्रा को गंभीर रूप से घायल होने पर पहले पालमपुर अस्पताल और फिर टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।


 प्राथमिक उपचार के बाद, उसे गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया।  शालन (सुलह) में रहने वाली छात्रा शायना (23) के सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं। लड़की फिलहाल जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। छात्रा एक निजी कॉलेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। 

बताया जाता है कि आरोपी छात्रा का इंतजार करते हुए सीढि़यों पर खड़ा था। उसने वहां से गुजरने वाली छात्रा पर दराट से हमला किया। स्थानीय लोगों ने युवक को छात्रा पर हमला करते हुए गिरफ्तार किया। लोग छात्रा के सिर और हाथों पर गंभीर चोटों के निशान देखकर बेहोश हो गए। लोगों ने पुलिस से आरोपी को उन्हें सौंपने की मांग की। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी युवा नगरोटा बगवां निवासी सुमित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले की वजह अभी तक नहीं पता चली है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि छात्रा पर हमला करने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दफा 307, 323 व 341 के तहत दर्ज किया गया है। पीड़ित छात्रा को पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया है। पुलिस हर पहलू को देख रही है।

Comments