सरकारी कर्मचारी का अपराध: चिट्टा के साथ पकड़ा गया

            सरकारी कर्मचारी, चिट्टा के साथ गिरफ्तार होकर पुलिस को चकमा देकर दो ढांक में कूद गए

मंडी, ब्यूरो रिपोर्ट

नशे के खिलाफ पुलिस के अभियान में बहुत सफलता मिली है। तीन अलग-अलग मामलों में पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं। तीन आरोपी सरकारी अधिकारी हैं। एक जेबीटी शिक्षक, एकजेओए (आईटी)और टी-मेट है।एक आरोपी जेबीटी शिक्षक फरार है। तीनों में पुलिस ने 56.64 ग्राम चिट्टा बरामद की है। 


पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को मंडी के पुलघराट के पास पुलिस थाना सदर की टीम ने राहुल निवासी तल्याहड़ और ऋषिराज निवासी गुटकर से 12.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपी ऋषि राज राजकीय प्राथमिक स्कूल डोह (रिवालसर) में जेबीटी शिक्षक है, जबकि हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड के दफ्तर राहुल मंडी में जेओए (आईटी) शिक्षक है।

पुलिस को चकमा देकर दोनों ने सुकेती खड्ड की तरफ 30 से 40 फीट गहरी खाई में एक साथ छलांग लगा दी। पुलिस ने दोनों ओर से खड्ड घेरकर आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। खड्ड में कूदने से वह घायल हो गया है। वह एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती है। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा आरोपी ऋषिराज भाग गया। उसकी तलाश सुकेती खड्ड और आसपास की जगहों में की गई, लेकिन उसे नहीं मिला। 

पुलिस थाना सदर की टीम ने एक और मामले में राकेश कुमार निवासी जंदरोग, तहसील पधर और दीपक कुमार निवासी डलाह से 11.61 ग्राम चिट्टा बरामद की है। आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड मिली है। इसके अलावा, दो अन्य मामले में विनायक, निवासी मोहल्ला चौगान, डाकघर एवं तहसील चंबा और हरीश कुमार, निवासी शिकावरी, तहसील थुनाग, जिला मंडी से 32.37 ग्राम चिट्टा बरामद की गई है। 

हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में जंजैहली सब-डिवीजन में टी-मेट हरीश कुमार है। अदालत ने इन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। नशे की खेप के साथ गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है, एसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया। टीमें भी फरार आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई हैं। 

Comments