दिल्ली से गगल का हवाई किराया, 23500 रुपये का नया ऊंचा स्तर

चेन्नई-पंजाब आईपीएल मैच के दिन का टिकट पांच गुना महंगा हुआ, दिल्ली से गगल का हवाई किराया 23,500 पहुंचा

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

क्रिकेट प्रेमियों ने 5 मई को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में आईपीएल मैच खेलने आ रहे महेंद्र सिंह धोनी को करीब से देखने के लिए हवाई यात्रा बुलाई है। दिल्ली से गगल (धर्मशाला) जाने का हवाई किराया 4,500 रुपये है, लेकिन पंजाब-चेन्नई मैच के दिन पांच गुना बढ़कर 25,500 रुपये हो गया है। 


वहीं, किराया कम से कम दो हजार रुपये है। चेन्नई और पंजाब के मुकाबले में अभी 18 दिन बचे हैं, इसलिए किराये में और बढ़ोतरी हो सकती है।  9 मई को पंजाब और आरसीबी के बीच खेलने वाले मैच को देखने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों को दिल्ली से धर्मशाला पहुंचने के लिए 6,500 से 12,000 रुपये खर्च होंगे। 

पांच मई को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल मैच धर्मशाला में दोपहर साढ़े तीन बजे शुरू होगा। मैच देखने के लिए बाहरी राज्यों से धोनी के प्रशंसकों की बहुतायत आने की उम्मीद है। मैच से पहले पांच मई को दिल्ली से धर्मशाला का हवाई किराया 12 हजार रुपये से शुरू होकर साढ़े 23 हजार रुपये तक पहुंच गया है, इसे धोनी की दीवानगी कहेंगे। 

मैच के दिन दिल्ली से धर्मशाला के लिए पांच उड़ानें होंगी। इनमें इंडिगो, एलायंस एयर और स्पाइस जेट शामिल हैं। दिल्ली से धर्मशाला जाने का शुरुआती किराया 4,500 रुपये है, लेकिन मैच वाले दिन हवाई यात्रा का शुरुआती किराया 11,965 रुपये है। धर्मशाला पहुंचने वाली दोपहर की फ्लाइट का किराया 23,409 रुपये है। मैच के लिए लगभग आठ दिन शेष हैं। किराया मैच के नजदीक बढ़ सकता है। 


Comments