ज्वालामुखी मां का दर्शन करते हुए पूर्व विधायक राजेंद्र राणा

                                    ज्वालामुखी मां का दर्शन पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने किया

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

शुक्रवार को परिवार सहित पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने माता ज्वालामुखी के दरबार में शीश नवाया। परिसर में मौजूद अन्य मंदिरों में भी दर्शन किए, पुजारी वर्ग की विधिवत पूजा के बाद। 


उन्हें माता की चुनरी भी मिली। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि माता ज्वाला उनकी कुलदेवी हैं और वे परिवार के साथ अक्सर यहां आते हैं ताकि उनकी पूजा करें। हिमाचल प्रदेश की जनता भी भाजपा की सरकार की ओर देख रही है और सभी एक डबल इंजन सरकार चाहते हैं। 

इसलिए हिमाचल प्रदेश की सरकार भी बदलेगी। कांग्रेस सरकार में रहते हुए भी वह विपक्ष में थे। पूरे 15 महीने में विपक्ष की तरह महसूस हुआ। उनका कहना था कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है। भाजपा इस बार लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगी। 

प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व देश भर में देखा जाएगा और नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि मामला कोर्ट में है और हमने कुछ गलत किया है तो कोर्ट में सबूत पेश करें। हिमाचल में 15 महीनों से चल रही सरकार में मुख्यमंत्री हर दिन आर्थिक संकट का रोना रोते हैं, इसलिए भाजपा पूरे देश में सरकार बनाएगी, जिसमें हिमाचल भी शामिल है।

Comments