हमीरपुर में भाजपा को झटका, नादौन बीडीसी भी पार्षद कांग्रेस और नप अध्यक्ष के साथ

हमीरपुर में भाजपा को हराने के लिए, नादौन बीडीसी ने पार्षद कांग्रेस और नप अध्यक्ष के साथ समझौता किया

हमीरपुर, ब्यूरो रिपोर्ट 

हमीरपुर नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास, जो भाजपा से समर्थित है, और वार्ड नंबर दो से पार्षद राजकुमार ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। दोनों ने वीरवार को नादौन के सेरा विश्राम गृह में कांग्रेस का हाथ थामा, जब भाजपा की बड़ी चुनावी रैली जिले के गांधी चौक पर हो रही थी। 


दोनों को पटका पहनाकर मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कांग्रेस में शामिल कराया। हमीरपुर नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने मुख्यमंत्री सुक्खू के 15 महीने के कार्यकाल को सराहनीय बताया है। उनका कहना था कि वे हमीरपुर शहर के विकास में मुख्यमंत्री के साथ काम करेंगे। हमीरपुर के मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर के विकास को पहली प्राथमिकता दी जाएगी। शहर का रूप बदलने का प्रयास करेंगे। 

डॉ. पुष्पिंदर वर्मा, पंकज मिन्हास, विवेक कटोच, सुतीक्ष्ण वर्मा और विकास इस दौरान उपस्थित थे। साथ ही, वीरवार को नादौन ब्लॉक के जलाड़ी-चिलियां वार्ड नंबर 8 से भाजपा से समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत कुमार भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उनका कहना था कि वह कांग्रेस में शामिल हुए हैं क्योंकि वह मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू की नीतियों और सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में किए गए कामों से आश्वस्त हैं। 

मनजीत ने पिछले चुनाव में 367 मतों से जीत हासिल की थी। जलाड़ी सौंखलयां निवासी मनजीत ने बताया कि वे पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ता रहे, लेकिन उचित सम्मान नहीं मिला। मनजीत को कांग्रेस पार्टी में शामिल कराने के दौरान जलाड़ी के प्रधान जगमोहन डोगरा मणी और विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष अमित शर्मा भी उपस्थित थे।

Comments