केजरीवाल की रिहाई की मांग में कार्यकर्ता उपवास करेंगे

                                    केजरीवाल को रिहा करने के लिए कार्यकर्ता उपवास करेंगे

सोलन, ब्यूरो रिपोर्ट

रविवार को चिल्ड्रन पार्क में कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए उपवास करेंगे। इस दौरान भाजपा के खिलाफ भी विरोध प्रदर्शन होंगे। 


शनिवार को पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राजीव शर्मा ने कहा कि ईडी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बिना किसी कारण गिरफ्तार किया है। ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को भी जानबूझकर फंसाया है। यह दिलचस्प है कि अरविंद केजरीवाल को कोई आरोप नहीं लगाया गया है। 

इसके बावजूद तानाशाही का व्यवहार होता है। भाजपा ने इतने बड़े इलेक्ट्रॉनिक बांड्स पर धोखाधड़ी की है। सुप्रीम कोर्ट ने इस पर शिकंजा लगाया है। भाजपा इस तरह का व्यवहार करती रहती है। शासन करने वाले निरंतर गलत निर्णय लेकर आम जनता को परेशान कर रहे हैं। 

उनका दावा था कि संजय सिंह को हाल ही में जेल से छुट्टी मिली है। ईडी ने अभी तक उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। कार्यकर्ता बार-बार सबूत मांग रहे हैं। लेकिन बिना किसी सबूत के उन्हें नौ महीने तक अंदर रखा गया है। अब देश का हर नागरिक एक बंधन महसूस करता है। यह देखते हुए, आम आदमी पार्टी के सभी सदस्य राज्य में लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आगे आएंगे।

Comments