विहिप नेता की दिनदहाड़े हत्या, दो हमलावरों के तेज धार हथियारों से हमले का आरोप

                                             दो हमलावरों ने दिनदहाड़े विहिप नेता को मार डाला

ऊना, ब्यूरो रिपोर्ट 

विश्व हिंदू परिषद के मंडल अध्यक्ष विकास प्रभाकर को नंगल के रेलवे रोड पर दो अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर मार डाला। क्षेत्र में इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 


विकास प्रभाकर शनिवार शाम नंगल के रेलवे रोड पर अपनी दुकान पर बैठे थे। इस दौरान उन पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था। पड़ोस की दुकान में काम करने वाला एक कर्मचारी विकास की दुकान से सामान लेने गया और उसने इसे खराब हालात में देखा। 

उस कर्मचारी ने अपने मालिक को बताया कि दुकानदार मनीष ने विकास को गंभीर हालात में सिविल अस्पताल नंगल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने विकास को मृत बताया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में शोक है और पूरे परिवार रो-रोकर रो रहा है। फिलहाल, पुलिस ने एक्टिवा पर सवार दो संदेहपूर्ण व्यक्तियों को सीसीटीवी कैमरों में देखा है। 

हादसे की सूचना मिलते ही डीएसपी अजय सिंह और थाना प्रभारी इंसपेक्टर रजनीश चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। डीएसपी अजय सिंह ने कहा कि बैसाखी पर ऐसी घटना होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। सीसीटीवी फुटेज में दो एक्टिवा सवार पर संदेह जताया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

Comments