इंडिगो का नया उड़ानी अवसर: धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई सेवा शुरू

 इंडिगो धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए सप्ताह में तीन दिन की उड़ानें शुरू करेगा

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

दो अप्रैल से, जुलाई से बंद धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए हवाई उड़ानें शुरू होंगी। इससे चंडीगढ़ और धर्मशाला के बीच हवाई सफर करने वाले लोगों को राहत मिलेगी। अब विमानन कंपनी इंडिगो इस फ्लाइट की शुरुआत करेगी। एलायंस एयर विमानन पहले इस रूट पर सेवा देता था।  


इंडिगो  की ये उड़ानें हर सप्ताह धर्मशाला से चंडीगढ़ के लिए चली जाएंगी, जहां वे तीन दिन बिताएंगे। जानकारी के अनुसार, विमानन कंपनी इंडिगो अब दिल्ली के बाद धर्मशाला-चंडीगढ़ हवाई रूट पर सेवाएं दे रहा है। 2 अप्रैल से विमानन कंपनी इंडिगो इस उड़ान को शुरू करेगी। 

यह उड़ान इंडिगो से मंगलवार, बुधवार और शनिवार को सप्ताह में तीन दिन चलेगी। इंडिगो का विमान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दोपहर 12:45 बजे उड़ान भरेगा और 1:50 बजे धर्मशाला में लैंड होगा। वर्तमान में इस रूट पर हवाई किराया 3659 रुपये है। 

धर्मशाला से चंडीगढ़ की उड़ान 2:10 बजे से उड़ान भरेगी और 3:15 बजे चंडीगढ़ में लैंड होगी। 3967 रुपये हवाई किराया होगा। इस हवाई किराये में मांग के अनुसार बढ़ोतरी हो सकती है। विमानन कंपनी एलायंस एयर पहले इस हवाई रूट पर सेवाएं देती थीं, लेकिन जुलाई, 2023 से सेवाएं बंद हो गईं, जिससे इस रूट पर हवाई सफर करने वाले लोगों को काफी परेशानी हुई। लोगों को अब नए रूट पर हवाई सेवा की सुविधा मिलेगी।

Comments