युवक की शिमला के मालरोड पर हत्या का आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार

शिमला के मालरोड पर युवक की हत्या का आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार

हिमाचल 


शिमला के मालरोड पर पुलिस सहायता कक्ष के सामने ही एक युवक की गंडासे से हत्या मामले को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के मालरोड पर एक युवक की गंडासे से हत्या मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


 हरियाणा के रानिया (सिरसा) निवासी आरोपी सितेंद्र पाल सिंह की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगी हुई थीं। इसे मंगलवार तड़के सुबह चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया था।  ध्यान दें कि सोमवार रात को चौपाल के धार गांव निवासी 21 वर्षीय मनीष की हत्या मालरोड पर मालरोड के जीरो डिग्री रेस्तरां में काम करने वाले हरियाणा के रानिया (सिरसा) निवासी सितेंद्र पाल सिंह ने की थी। दिसंबर 2023 से आरोपी इस स्थान पर कार्यरत था। 

जबकि मनीष मालरोड पर एक कैफे में काम करता था। पुलिस जांच से पता चला कि आरोपी रविवार देर रात रेस्तरां में चोरी करने की कोशिश कर रहा था। साथ लगते कैफे में सो रहे मनीष को यह सुनकर जाग गया। आरोपी ने उसकी गर्दन पर गंडासे से वार करते हुए बाहर निकला। सिरसा के आरोपी ने चोरी करते समय मनीष की गर्दन पर गंडासे से वार किया था। CCTV फुटेज बताते हैं कि हत्या की घटना रविवार रात 1:42 बजे हुई। 

हमले के बाद मनीष घायल व्यक्ति की मदद करने के लिए पुलिस सहायता कक्ष पहुंचा। 50 मीटर की दूरी पर सहायता कक्षा तक पहुंचते-पहुंचते वह दो बार गिर भी गया। आरोपी ने जिस गंडासे से हमला किया था, उसे भी साथ लाया था। मनीष ने सहायता कक्ष का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए नीचे गिरा, जिससे दरवाजे का शीशा गंडासे से टूट गया। पुलिसकर्मी बगल के कमरे से आवाज सुनकर उसे उपचार के लिए आईजीएमसी ले गए।

 यहीं उसने मर गया। वह परिवार में सबसे छोटा था। IMMC में मौत के बाद परिवार ने हंगामा किया। उनकी पुलिस से भी मालरोड पर विवाद हुआ। वहाँ रेस्तरां और कैफे बंद हैं। सचिन, आरोपी के दोस्त, पुलिस हिरासत में है। रात को घटना के बाद आरोपी ने उसे फोन किया था। पिता सोहन ने कहा कि पुलिस ने मामले में ढील बरती है।

 

Comments