विधायक सुधीर के घर पर हथियारों से लैस क्यूआरटी तैनात

विधायक सुधीर के आवास पर हथियारों से लैस क्यूआरटी तैनात

शिमला, हिमाचल 

एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर ने बताया कि सुधीर शर्मा ने कुछ दिन पहले जान के खतरे पर चर्चा की थी। विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद हथियारों से लैस क्यूआरटी को उनके घर के बाहर तैनात कर दिया गया है। 


एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर ने बताया कि सुधीर शर्मा ने कुछ दिन पहले जान के खतरे पर चर्चा की थी। साथ ही, उनके निजी कर्मचारियों के मोबाइल फोन पर धमकी भरे मैसेज भेजे गए हैं।पुलिस कॉल की जांच कर रही है और उनके घर के आसपास हथियारों से लैस क्यूआरटी लगाए गए हैं ताकि वे सुरक्षित रहें। साथ ही, विधायक के घर के आसपास रात भर गश्त करने का भी आदेश दिया गया है।

 विधायक को मार डालने की धमकी वाली कॉल को साइबर सेल से पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। धर्मशाला से कांग्रेस विधायक सुधीर शर्मा की पोस्ट एक बार फिर चर्चा में है। सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर लेख लिखा कि आत्ममानस्य सम्मति: स्वभावस्यन्ता: इसका अर्थ है पहचान का अंत या स्वाभिमान से समझौता। सुधीर की यह पोस्ट राजनीतिक गलियारों में बहुत चर्चा में है। उसने इससे पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी व्यक्त की है। 

मंत्रिमंडल के गठन और विस्तार के बाद भी उन्हें सरकार में स्थान नहीं मिला है। गत दिन उन्होंने कहा था कि भूख लगने पर रोटी खानी चाहिए। लेकिन भूख लगी रहती है। 14 महीने से विधायक के पद पर रहने से वह संतुष्ट हैं। उनका कहना था कि मैंने मंत्री पद की मांग नहीं की और न ही मैं मंत्री बनने की दौड़ में हूँ। वर्तमान में पांच वर्ष का लंबा समय है, इसलिए कोई और व्यक्ति मंत्री बन सकता है। सुधीर ने कहा कि भाव और विचार अभिव्यक्ति के तौर पर साझा किए गए हैं।

 

Comments