अनुराग ठाकुर का विचार: प्रधानमंत्री मोदी के काम और मेरे प्रयास - इतिहास के पन्नों में एक महत्वपूर्ण योगदान

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों और मेरे प्रयासों से हमें इतिहास लिखने में मदद मिलेगी।

काँगड़ा , ब्यूरो रिपोर्ट 

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को गुरुवार को गगल एयरपोर्ट पर विभिन्न भाजपा संगठनों ने भव्य स्वागत किया। लोकसभा चुनाव के टिकट मिलने के बाद हिमाचल पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझ पर विश्वास दिखाने और मुझे हमीरपुर निर्वाचन क्षेत्र से पांचवीं बार चुनाव लड़ने के लिए चुनने के लिए पीएम मोदी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देता हूं। 


मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी और मेरे प्रयास इतिहास लिखने में हमारी मदद करेंगे।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से एक बार फिर से चुनाव जीतने पर जिला भाजपा ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष का उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया। 

उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश और राज्य में विकास के नए युग शुरू हुए हैं। उन्होंने कहा कि अब हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता भाजपा को 2024 में भारी समर्थन देगी और पार्टी का 400 सीटों का लक्ष्य पूरा करके दिखाएगी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सिर्फ विकास पर चुनाव होगा। उनका कहना था कि पिछले दस वर्षों में देश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और देश का विश्वव्यापी सम्मान बढ़ा है। 

उनका कहना था कि भाजपा के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है, जिससे लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। विकास के लिए निरंतरता आवश्यक है, उन्होंने कहा।  अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्यसभा और लोकसभा ने पहले ही सीएए पर अपनी मोहर लगा दी थी और अब नियम बनकर सामने आए हैं, इसलिए ममता बनर्जी सहित विपक्षी दलों ने अपने प्रदेशों में इसे लागू नहीं करने का बयान दिया है। 

उनका दावा था कि इस कानून से किसी को नागरिकता नहीं मिलेगी, बल्कि भारत आए शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी। उनका दावा था कि इस कानून से अल्पसंख्यक हिंदू, सिख, बौद्ध और जैन धर्म के लोगों को रोजगार सहित अन्य फायदे मिल सकेंगे। उन्होंने विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता, राहुल और केजरीवाल सहित अन्य नेताओं को शरणार्थियों की पीड़ा नहीं दिखाई देती और जनता को भ्रमित कर रहे हैं। 

उनका कहना था कि पढ़े-लिखे विपक्षी नेता लोगों को गुमराह करने के लिए गलत बयानबाजी कर रहे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में 370 हटाने, राम मंदिर बनाने, ट्रिपल तलाक हटाने और सीएए को लागू करने की बात की थी, जिसे पार्टी ने लागू किया है। उनका कहना था कि विपक्ष सिर्फ बयानबाजी करता है और लोगों को गुमराह करता है। उनका कहना था कि नियमों को बनाने और उनके बारे में बहस करने में काफी समय लग गया था, जो अब लागू हो गया है। 

Comments